How to get free diamond in free fire | free fire free diamond trick



नमस्कार दोस्तों, आज की हमारी वेबसाइट के इस आर्टिकल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है अगर आप हमारी इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आए हैं तो साधारण सी बात है कि आप फ्री फायर गेम को अवश्य ही खेलते होंगे,क्योंकि आज की पोस्ट में हम आपको फ्री फायर से संबंधित कुछ ऐसी जानकारी लेकर आए हैं जिससे आप फ्री में फ्री फायर में डायमंड प्राप्त कर सकते हैं ?

दोस्तों आज की इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको जानकारी देने वाले हैं कि गरेना फ्री फायर में डायमंड कैसे प्राप्त करें वह भी बिल्कुल फ्री में सबसे पहले दोस्तों हम आपको यह बता देते हैं कि फ्री फायर डायमंड क्या होता है क्योंकि, आपको फ्री फायर डायमंड क्या होता है इसके बारे में जानकारी होनी चाहिए तो चलिए शुरू करते हैं।

Free Fire में Free मे Diamond कैसे ले 2021

Free fire diamond kya hai ?

दोस्तों फ्री फायर में डायमंड लेना एक गेम करेंसी होता है जिसका उपयोग करके आप फ्री फायर गेम में इलाइट पास Costume, Skin, Outfit और गंस जैसी चीजों को खरीद कर आनंद उठा सकते हैं डायमंड से आप पैसे पे करके खरीद सकते हैं।

लेकिन दोस्तों यहां पर सबसे परेशानी की वजह सबके लिए डायमंड खरीदना इतना आसान नहीं जितना कि आप सोच रहे हैं बहुत सारे लोग ऐसे भी होते हैं जो फ्री फायर में डायमंड प्राप्त करना चाहते हैं लेकिन फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स की वजह से वह डायमंड प्राप्त करने में असफल रहते हैं।

तो दोस्तों अगर हमें तो आपको चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है आज की इस पोस्ट में हम आपकी इसी समस्या का समाधान लेकर के आपके सामने आए हैं हम आपको बताएंगे कि फ्री फायर में फ्री में डायमंड कैसे प्राप्त करें तो इसके लिए आपको हमारी इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत तक ध्यान पूर्वक पढ़ना होगा उसके बाद में आप आसानी से फ्री फायर गेम में फ्री में डायमंड प्राप्त कर सकते हैं तो चलिए शुरू करते हैं सरल और हिंदी भाषा में। 

Free Fire गेम में Free मे Diamond कैसे ले?

दोस्तों अगर आप फ्री फायर में फ्री में डायमंड प्राप्त करना चाहते हैं तो उसके लिए हम आपको कुछ ऐसे आसन तरीके बताने जा रहे हैं इनकी सहायता से आप कुछ पैसे कमाकर के फ्री फायर में डायमंड खरीद सकते हैं तो चलिए शुरू करते हैं स्टेप बाय स्टेप।

♦ Free Fire में Bug रिपोर्ट के माध्यम से

दोस्तों फ्री फायर गेम के डेवलपर गरेना हमें एक बहुत ही जबरदस्त अपॉर्चुनिटी उपलब्ध कराती है जिससे मैं हमें केवल फ्री फायर गेम में अगर कोई बस है तो उसे सर्च करके हमें बताना है इसके बदले में हमें इनाम के तौर पर डायमंड दिए जाते हैं।

दोस्तों अब हम इस बात पर चर्चा करते हैं कि बगैर रिपोर्ट प्रोग्राम को हम कैसे ज्वाइन करें और बग रिपोर्ट सबमिट कर के डायमंड कैसे प्राप्त करें।

आज तो फ्री फायर की ऑफिशियल वेबसाइट पर आपको अपनी फ्री फायर वाली आईडी से रजिस्टर कर लेना है।

इसके बाद आपको अगर फ्री फायर गेम में कोई बग दिखाई देता है तो आप उसे फ्री फायर की ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट करके सबमिट कर दे।

दोस्तों अगर आपकी बगैर रिपोर्ट सक्सेसफुली सम्मिट हो जाएगी तो आपको पुरस्कार के तौर पर 100 डायमंड से उपलब्ध कराए जाएंगे।

तो दोस्तों हमारे द्वारा बताए गए इन तरीकों को अपनाकर के आप फ्री फायर बकरी फोटो के माध्यम से फ्री में डायमंड प्राप्त कर सकते हैं।

♦ Google opinion reward app का इस्तेमाल करके।

दोस्तों गूगल ऑपिनियन ऐप एक गूगल का ही भरोसेमंद एप्लीकेशन है जिसमें ऐसे एप्स दिए गए हैं जिनके माध्यम से आप कुछ रिवार्ड्स से प्राप्त कर सकते हैं। टास्क और सर्विस को कंप्लीट करके कुछ रिवार्ड्स मनी कमा सकते हैं।

और दोस्तों इस कमाई हुए रिवर्स मनी का उपयोग करके आप फ्री फायर में डायमंड्स खरीदने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

♦ Giveaway में भाग लेकर

दोस्तों आज के समय में ऐसी अनेक कंटेंट क्रिएटर्स है खास तौर पर यूट्यूब पर जो अपने चैनल के सब्सक्राइब वर्ष के लिए गिवअवे रखते हैं।

दोस्तों यूट्यूब पर हमें अनेक फ्री फायर गेम से संबंधित चैनल्स देखने को मिल जाएंगे अगर कोई भी चैनल आपको सबसे अच्छी लगती है तो ज्यादा सब्सक्राइबर्स वाली है तो उस चैनल को आप ज्वाइन कर सकते हैं क्योंकि ऐसी बड़ी चैनल्स पर ज्यादा कर Giveaway होते रहते हैं। और दोस्तों को Giveaway डायमंड प्राप्त करने का भी हो सकता है और किसी और चीज का भी हो सकता है अगर आपको Giveaway अनाउंसड होता है तो आप उस के माध्यम से उस में पार्टिसिपेट कर सकते हैं

तो दोस्तों इस तरह से आप डायमंड के लिए Giveaway में भाग लेकर के फ्री में डायमंड प्राप्त कर सकते हैं।

♦ GPT Apps और वेबसाइट का इस्तेमाल करके

दोस्तों गूगल पर आपको ऐसे अनेक एप्स GPT (Get Paid To) वेबसाइट और एप्स देखने को मौजूद मिल जाएंगे जिनमें आपको सर्वे कंप्लीट करना है एप्लीकेशन डाउनलोड करके वीडियोस देखना आदि जैसे टास्क आपको दिए जाते हैं।

दोस्तों दिए गए ट्रांसको को कंप्लीट करने के बदले में हमें रिवार्ड्स ही रूप में कुछ पैसे दिए जाते हैं जिसका इस्तेमाल हम फ्री फायर में डायमंड खरीदने के लिए कर सकते हैं।

♦ BOOYAH! Application का इस्तेमाल करके

दोस्तों आपने कभी ना कभी गूगल प्ले स्टोर पर इस एप्लीकेशन को जरूर देखा होगा लेकिन शायद आप इस एप्लीकेशन के बारे में नहीं जानती होंगी ना ही आपने कभी इस्तेमाल किया होगा क्योंकि आपको इसके बारे में जानकारी नहीं है कि यह एप्लीकेशन किस काम के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

BOOYAH! ऐप गरेना फ्री फायर गेम की ऑफिशियल एप्लीकेशन है जिसमें आप लाइवस्ट्रीम भी कर सकती हैं और साथ में शार्ट गेमिंग क्लिप्स बना करके अपने दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं।

दोस्तों एप्स में इस तरह की कंटेंट्स और इवेंट्स होती रहती हैं जैसे कि वॉच एंड विन इसमें आपको दिए गए वीडियोस या फिर लाइवस्ट्रीम को वॉच करना होता है और टास्क को कंप्लीट करने के बदले में आपको गंस, स्किन, डायमंड आदि जैसी चीजें रिवॉर्डज के रूप में मिलती है।

तो दोस्तों इस प्रकार से आप BOOYAH! App का इस्तेमाल करके आसानी से डायमंड प्राप्त कर सकते है

♦ Free Fire में Ads देखकर

दोस्तों अगर आप फ्री फायर गेम में डायमंड से प्राप्त करना चाहते है तो डेली इस तरह की इवेंट्स और कंटेंट्स होते रहते हैं जिसको कंप्लीट करने के पश्चात आप डायमंड से और भी बहुत कुछ जीत सकते हैं।

दोस्तों फ्री फायर हमें एक इवेंट्स होती है जिसमें हम फ्री फायर डायमंड से प्राप्त कर सकते हैं इस इवेंट्स में हमें डेली कुछ ना कुछ एडवरटाइजमेंट दी जाती है जिसे वॉच करने के पश्चात हैं हम डायमंड प्राप्त कर सकते हैं।

तो दोस्तों हमारे द्वारा दी गई इस जानकारी को पढ़ने के बाद में आपको पता चल गया होगा कि किस तरीके से हम फ्री फायर डायमंड फ्री में प्राप्त कर सकते हैं।

JCDK CNJE 5RTR

FKJH BNJK OPOL

Conclusion :

तो दोस्तों इस पोस्ट में हम ना आपको यह बताने की पूरी कोशिश की है कि फ्री फायर में फ्री में डायमंड कैसे प्राप्त करें और फ्री फायर डायमंड क्या है उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह लेख पसंद आया होगा।

दोस्तों अगर आपको हमारे इस पोस्ट से संबंधित कोई भी सवाल हो तो हमें नीचे कमेंट करके बता सकते हैं अगर कोई सवाल नहीं है तो हमें ऐसा लगता है कि आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई है तो हमारी इस पोस्ट को लाइक करें साथ ही अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

धन्यवाद ❤️


6 Comments

Post a Comment
Previous Post Next Post